उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाजार से लौटते वक्त ट्रक ने मारी टक्कर, एक भाई की मौत

मथुरा में राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा उस वक्त हुआ जब बाजार से सामान लेकर वापस घर जा रहे दोनों युवकों की मोटरसाइकिल में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

By

Published : Dec 30, 2020, 6:34 PM IST

etvbharat
बाजार से लौटते वक्त ट्रक ने मारी टक्कर

मथुरा:सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे. रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. ताजा मामला राया थाना क्षेत्र का है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होते हुए मोटरसाइकिल सवार युवकों को टक्कर मार दी. जिसके चलते एक युवक की उपचार के लिए ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत खरवा गांव के नजदीक उस समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जब 18 वर्षीय शिव शंकर अपने भाई 12 वर्षीय सौरव के साथ मोटरसाइकिल से राया बाजार से सामान खरीद कर वापस अपने घर जा रहा था. इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने शिव शंकर की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. जिससे शिव शंकर और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. उपचार के लिए ले जाते वक्त रास्ते में ही शिव शंकर ने दम तोड़ दिया, वहीं सौरव की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. वहीं मौके का फायदा उठाकर ट्रक चालक घटनास्थल पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. जबकि उपचार के लिए ले जाते वक्त शिव शंकर की रास्ते में मौत हो गई.



ABOUT THE AUTHOR

...view details