उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: कोरोना से एक और मरीज की मौत

मथुरा जिले में मंगलवार को एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की उम्र 60 वर्ष थी और वह जिले के के.डी. मेडिकल कॉलेज में भर्ती था. अब तक जिले में कोरोना संक्रमित 4 मरीजों की मौत हो चुकी है.

By

Published : May 19, 2020, 8:55 AM IST

कोरोनावायरस से एक व्यक्ति की मौत
कोरोनावायरस से एक व्यक्ति की मौत

मथुरा: जिले के गोकुल निवासी एक कोरोना संक्रमित मरीज की मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. 60 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज तीन दिन पूर्व ही इलाज के लिए केडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जिले में अब तक चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. 51 मरीज कोरोनावायरस से संक्रमित हैं. वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अब तक 2250 लोगों के सैंपल की जांच करवायी है.

मंगलवार सुबह कोरोना संक्रमित मरीज की मृत्यु के बाद स्वास्थ विभाग की टीम ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. मरीज के संपर्क में आए परिवार के सभी सदस्यों को 14 दिन के लिए आइसोलेशन वॉर्ड में पहले ही भर्ती कराया जा चुका है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजीव कुमार ने बताया के.डी मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव मरीज की इलाज के दौरान मौत की सूचना मिली है. जिले में स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से 2250 लोगों का सैंपल टेस्ट कराए जा चुके हैं. जिसमें 51 मरीज कोरोनावायरस से संक्रमित मिले हैं. वहीं 2024 मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव मिली है. 162 मरीजों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details