उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: नाबालिग के साथ रेप का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2021, 7:53 PM IST

यूपी के मथुरा में एक किशोरी के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मथुरा पुलिस
मथुरा पुलिस

मथुरा: गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कालोनी की रहने वाली किशोरी के साथ गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. पीड़ित किशोरी की मां ने एक नामजद युवक सहित अज्ञात आरोपियों के खिलाफ गोवर्धन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरा मामला
बीते शुक्रवार को 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से किसी काम के लिए बाजार गई थी. आरोप है कि यश उपाध्याय नाम के एक युवक ने अपने अन्य साथियों के साथ किशोरी को गाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. किशोरी के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी. दुष्कर्म के बाद आरोपी किशोरी को बदहवास अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित किशोरी ने घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन पीड़ित किशोरी के साथ थाने पहुंचे, जहां उन्होंने लिखित तहरीर देकर थाने में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी यश उपाध्याय और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी थी. जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी देहात ने दी जानकारी
एसपी देहात ने बताया कि थाना गोवर्धन क्षेत्र के अंतर्गत एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस संदर्भ में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे जेल भेजा जा रहा है. शीघ्र ही साक्ष्य संकलन करते हुए कठोर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-महिला ने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details