उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में वृद्ध की पत्थर से कूचकर हत्या, मामूली कहासुनी बनी कलह

By

Published : Sep 21, 2022, 9:58 AM IST

Updated : Sep 21, 2022, 11:50 AM IST

मथुरा में वृद्ध की हत्या
मथुरा में वृद्ध की हत्या

09:49 September 21

मथुरा में हाईवे थाना क्षेत्र के नरहोली गांव में एक बुजुर्ग की पत्थर से कूचकर हत्या (murderd in mathura) कर दी गई. मंगलवार देर रात बुजुर्ग की अपने भाई के बेटे से कहासुनी हुई थी.

घटना के बारे में बताती मृतक की पुत्री संजू

मथुराःजिले में हाईवे थाना क्षेत्र के नरहोली गांव में एक बुजुर्ग की पत्थर से कूचकर हत्या (murderd in mathura) कर दी गई. मंगलवार देर रात बुजुर्ग की अपने भाई के बेटे से कहासुनी हो गई थी, जिसने नशे में बुर्जुग की हत्या कर दी. घटना के बाद से गांव में हड़कप मचा हुआ है. वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

बुजुर्ग के परिजनों के अनुसार, गोपाल सिंह (70) के भाई हरजीवन के बेटे वेदो से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हुई थी. इसके बाद देर रात शराब के नशे में वेदो ने उनके ऊपर पत्थर से हमला कर दिया. इससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. गोपाल सिंह की बेटी संजू ने बताया कि उसके ताउ के बेटे से उसके पिता की कहासुनी हो गई थी. इसके बाद वो घर पर आकर लेट गए थे. देर रात वेदो ने आकर इनके सिर पर पत्थर से वार किया, जिससे सिर की नस फट गई.

संजू ने बताया कि ऐसा कोई बड़ा मुद्दा नहीं था. उसके पिता ने उसे ऐसा कुछ कहा भी नहीं था. संजू ने बताया कि उसे नहीं मालूम था कि वह इस तरह की घटना को अंजाम देकर चला जाएगा, जिस समय यह घटना हुई उस समय वह काम पर गई थी. जब उसके पिता को अस्पताल लेकर जाया गया तब उसको घटना की जानकारी हुई.

ये भी पढ़ेंःपुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या

Last Updated : Sep 21, 2022, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details