उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नूपुर शर्मा ने गोवर्धन में भगवान गिरिराज महाराज के किए दर्शन

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा शुक्रवार को मथुरा पहुंची. उन्होंने कहां दर्शन-पूजन किया चलिए जानते हैं.

By

Published : Dec 29, 2022, 8:19 PM IST

Etv bharat
Etv bharat

मथुराः भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Former BJP spokesperson Nupur Sharma) गुरुवार को सुरक्षा घेरे के बीच गोवर्धन के मुकुट मुखारबिंद मंदिर पहुंचीं. यहां नूपुर शर्मा ने श्रीगिरिराज महाराज (Shrigiriraj Maharaj) का मंत्रोच्चार के साथ विधि-विधान से दुग्धाभिषेक कर पूजन अर्चन किया और मनौती मांगी. इस दौरान नूपुर शर्मा भगवान गिरिराज के प्रति भक्ति भाव में नजर आई.

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा अपने परिवार के साथ गुरुवार को धार्मिक यात्रा पर गोवर्धन पहुंचीं. यहां नूपुर शर्मा की ओर से मुकुट मुखारबिंद मानसी गंगा पर विराजमान श्री गिरिराज प्रभु का मंत्रोच्चार के साथ दुग्धाभिषेक किया गया. इसके बाद उन्होंने गिरिराज महाराज से मनौती मांगी. हालांकि इस दौरान नूपुर शर्मा ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. वह मीडिया के सवालों से बचती हुई नजर आईं.

गोवर्धन दर्शन करने पहुंचीं नूपुर शर्मा.

नूपुर शर्मा अपने परिवार के साथ गिरिराज महाराज की परिक्रमा करती हुई जतीपुरा मुखारविंद पहुंचीं. यहां उन्होंने अपने साथ लाए लड्डू गोपाल को जतीपुरा की प्रसिद्ध जलेबी का भोग लगाया. इसके बाद लड्डू गोपाल को लगा भोग उन्होंने खुद ग्रहण किया. पूजा अर्चना के बाद नुपूर परिवार के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. पूजा के दौरान नुपूर शर्मा भक्तिभाव में लीन नजर आई.

वहीं, नूपुर शर्मा ने जलेबी प्रसाद लेने के बाद आलू की जलेबी की खूब तारीफ की. इसके पश्चात नूपुर गिरिराज तलहटी में स्थित प्राचीन श्रीनाथजी मंदिर पहुंचीं. यहां श्रीनाथजी के दर्शन किए. आपको बता दें कि बीते दिनों नुपूर शर्मा ने एक धर्म विशेष को लेकर टिप्पणी की थी. इस टिप्पणी को लेकर काफी विवाद हुआ था. नुपूर शर्मा के खिलाफ फतवे तक जारी किए गए थे. कई जगह उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए थे. विवादों के चलते ही भाजपा ने नुपूर शर्मा को पार्टी के प्रवक्ता पद से निष्कासित कर दिया था. इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ था.

ये भी पढ़ेंः डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, अखिलेश यादव ओबीसी की नहीं बल्कि परिवार की राजनीति करते हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details