उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 8, 2019, 4:29 PM IST

ETV Bharat / state

मथुरा में सरकार के खिलाफ NSUI कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस से हुई नोकझोंक

UPPCL में हुए पीएफ घोटाले और नोटबंदी के तीन साल पूरे होने पर कांग्रेस के एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मथुरा में विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी की शव यात्रा निकाली. सीएम योगी का पुतला फूंके जाने से रोकने पर पुलिस और कार्यकर्ताओं में नोकझोंक भी देखने को मिली. पुलिस ने 6 एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

पीएफ घोटाले को लेकर एनएसयूआई का प्रदर्शन.

मथुरा: प्रदेश में पीएफ घोटाले को लेकर कांग्रेस के एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. साथ ही देश में नोटबंदी के तीन साल पूरे होने पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के पुतले की शव यात्रा निकालने की कोशिश की जिसके बाद जिला प्रशासन और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में जमकर नोकझोंक देखने को मिली.

पीएफ घोटाले को लेकर एनएसयूआई का प्रदर्शन.

पीएफ घोटाले के खिलाफ एनएसयूआई का प्रदर्शन

  • एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी की शव यात्रा निकाली.
  • सैकड़ों की संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता शव यात्रा के दौरान नारेबाजी करते हुए शहर के विकास मार्केट से होली गेट पहुंचे.
  • यहां पुलिस प्रशासन ने शव यात्रा को रोका और बलपूर्वक पुतले को लेकर छीना झपटी हुई.
  • इसे लेकर पुलिस ने 6 एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

एनएसयूआई कार्यकर्ता मुकेश धनगर ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार और देश में मोदी सरकार में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है. नोटबंदी से लोग परेशान हैं. विरोध प्रदर्शन करते हुए सीएम योगी की शव यात्रा निकाली.

इसे भी पढ़ें:- UPPCL EPF घोटाला: पूर्व MD एपी मिश्रा के आवास से जप्त किए गए मुख्य दस्तावेज

क्षेत्राधिकारी विनय सिंह चौहान ने बताया कि विरोध प्रदर्शन करते समय एनएसयूआई के 6 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. बिना अनुमति के शहर में जुलूस निकाल रहे थे और सीएम योगी का पुतला फूंका जा रहा था, जिसको बलपूर्वक रोका गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details