उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जीएम ने किया आगरा-मथुरा रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण

उत्तर मध्य रेलवे के जीएम राजीव चौधरी ने मथुरा और आगरा स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कमियां पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई. साथ ही ऑनलाइन टिकट फ्राडिंग को चूहे-बिल्ली का खेल बताया.

By

Published : Feb 28, 2019, 3:37 PM IST

आगरा-मथुरा

मथुरा: उत्तर मध्य रेलवे के जीएम राजीव चौधरी ने मथुरा और आगरा स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कमियां पाए जाने पर संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई. जीएम राजीव चौधरी ने आगरा से पलवल तक का निरीक्षण किया. हालांकि जीएम के आने से पहले ही स्टेशन पर अधिकारियों से लेकर कर्मचारी कमियों को दूर करने में लगे रहे.

उत्तर मध्य रेलवे के जीएम राजीव चौधरी ने मथुरा और आगरा स्टेशन का निरीक्षण किया.

आगरा स्टेशन पर मीडिया से बात करते हुए जीएम ने कहा कि ऑनलाइन टिकट फ्राडिंग चूहे-बिल्ली का खेल है. आईआरसीटीसी लगातार इस पर नजर बनाए रखती हैं. जीएम अशोक चौधरी ने स्टेशन पर लगभग हर जगह निरीक्षण किया. कमियां मिलने पर जहां जीएम ने फटकार लगाई तो वहीं स्थिति बेहतर मिलने पीठ भी थपथपाई. इस दौरान जीएम ने मथुरा स्टेशन पर वातानुकूलित प्रतिक्षालय का भी उद्घाटन किया.

जीएम अशोक चौधरी ने बताया गया कि स्टेशन के कार्य लगभग पूरे हो गए हैं. कुछ कमियां रह गई हैं उनको भी जल्द दूर किया जाएगा. उन्होंने वंदे भारत के टूंडला में ठहराव होने को मुश्किल बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details