उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 8, 2022, 5:05 PM IST

ETV Bharat / state

मथुरा पहुंची सांसद हेमा मालिनी ने 4 विज्ञान प्रयोगशालाओं का किया शिलान्यास

मथुरा में सांसद हेमा मालिनी ने आरसीए गर्ल्स कॉलेज में 50 लाख रुपये की लागत से तैयार की गई 4 विज्ञान प्रयोगशालाओं का शिलान्यास किया.

etv bharat
सांसद हेमा मालिनी

मथुरा: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पांच दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंची है. दौरे के चौथे दिन शुक्रवार को सांसद हेमा मालिनी ने शहर के आरसीए गर्ल्स कॉलेज में 50 लाख रुपये की लागत से तैयार की गई 4 विज्ञान प्रयोगशालाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया के सपने को पूरा करने के लिए ओएनजीसी संस्था द्वारा वाई फाई लगाया जा रहा है.

दरअसल, ओएनजीसी संस्था द्वारा जनपद के शहरी और देहात क्षेत्रों के 50 स्थानों पर वाईफाई की सुविधा मुहैया कराई जा रही है, जिसमें 25 जगहों पर लग चुका है. बाकि वाईफाई लगाने के लिए अन्य जगहों का चयनित किया जा रहा है. इसी कड़ी में शुक्रवार को शहर के आरसीए गर्ल्स कॉलेज में सांसद निधि के द्वारा बनवाई गई चार विज्ञान प्रयोगशाला का शिलान्यास करने पहुंची सांसद हेमा मालिनी ने छात्राओं को पूरे परिसर में वाईफाई की सुविधा उपलब्ध कराई गई है.

जानकारी देते हुए सांसद हेमा मालिनी

यह भी पढ़ें-आजमगढ़ जिले में फरिहा चौकी में तैनात 15 पुलिसकर्मियों एसपी ने किया लाइन हाजिर

वहीं, सांसद हेमा मालिनी ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है, कि देश में सबको वाईफाई की सुविधा मिले. इसी के चलते ओएनजीसी संस्था द्वारा वाईफाई लगाने का कार्य किया जा रहा है. फिलहाल 25 स्थानों पर वाई-फाई की सुविधा जनपद में उपलब्ध है. आगे भी कई स्थान चिन्हित किए गए हैं, जहां वाईफाई की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details