उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 19, 2020, 11:49 AM IST

ETV Bharat / state

लापता महिला का अधजला शव बरामद, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

उत्तर प्रदेश के मथुरा में थाना हाईवे इलाके में महिला का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों के अनुसार महिला मायावती अपने घर से 12 नवंबर को मंडी सब्जी लेने के लिए निकली थी, लेकिन वो घर नहीं लौटी, जिसके बाद महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी.

mathura news
मथुरा में मिला महिला का शव.

मथुरा: हाईवे थाना क्षेत्र में बुधवार को महिला का अधजला शव मिलने से हड़कंप मच गया. महिला मायावती पत्नी चरण सिंह सदर बाजार थाना क्षेत्र की शक्ति धाम कॉलोनी की रहने वाली थी. वह 12 नवंबर महिला मायावती अपने घर से 12 नवंबर को मंडी सब्जी लेने के लिए निकली थी, लेकिन वह घर नहीं लौटी. जिसके बाद महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. महिला का शव मिलने पर गुस्साए परिजनों ने हाइवे पर जाम लगा दिया. पुलिस प्रशासन ने घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

मथुरा में मिला महिला का शव.


दरअसल, सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित शक्ति धाम कॉलोनी निवासी महिला मायावती(40) घर से सब्जी लेने के लिए 12 नवंबर को निकली थी, लेकिन वह घर वापस नहीं लौटी. देर रात तक वापस घर न लौटने पर परिजनों ने महिला की खोजबीन शुरू की, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला. इसके बाद महिला के परिजनों ने थाना सदर बाजार में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चल सका.

बुधवार की देर शाम हाईवे थाना क्षेत्र के एटीवी के नजदीक झाड़ियों में लापता महिला का अधजला शव मिला. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया. बाद में परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराकर जाम खुलवाया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details