उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुजुर्ग ने किया लूट का विरोध, बदमाशों ने मारी गोली

यूपी के मथुरा जिले में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक बुजुर्ग को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि बदमाश एक महिला के गले से सोने की चैन छीनकर भाग रहे थे, जिसका बुजुर्ग ने विरोध किया था.

By

Published : Jun 26, 2021, 9:12 AM IST

Updated : Jun 26, 2021, 2:27 PM IST

बदमाशों ने मारी गोली
बदमाशों ने मारी गोली

मथुरा: शहर कोतवाली क्षेत्र के छत्ता बाजार इलाके में सुबह लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक बुजुर्ग को गोली मार दी. घटना के बाद गंभीर हालत में घायल को उपचार के लिए आगरा रेफऱ कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी देतीं पीड़िता और एसपी सिटी


जानिए पूरा मामला


नगर कोतवाली क्षेत्र के छत्ता बाजार इलाके में शनिवार सुबह एक बुजुर्ग महिला ब्रज लता अपने घर से द्वारकाधीश मंदिर दर्शन करने जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चैन छीनकर भागने का प्रयास कर रहे थे तभी स्थानीय मधुरेश चतुर्वेदी ने बदमाशों का विरोध कर उन्हें रोकने का प्रयास किया. इस दौरान बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए मधुरेश को भी गोली मार दी. आनन फानन में घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे आगरा रेफर कर दिया गया है.

लूट और गोलीकांड का सीसीटीवी फुटेज
गोलीकांड की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल के बाद आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

एसपी सिटी ने जल्द ही घटना का अनावरण करने का आश्वासन दिया है. मौके से पुलिस को बदमाशों के सुराग हाथ लगे हैं.

पीड़िता बृज लता ने बताया कि वह सुबह द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रही थी, तभी पीछे से दो बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले में पड़ी सोने की चैन छीनकर भाग रहे थे. इस दौरान सामने से आ रहे बुजुर्ग ने अपनी लाठी से बदमाशों पर प्रहार किया तभी बदमाशों ने तमंचे से बुजुर्ग को गोली मार दी.

एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि शहर के छत्ता बाजार इलाके में गोलीकांड की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. महिला के साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर बुजुर्ग व्यक्ति को गोली मार दी गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल रेफर किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Jun 26, 2021, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details