उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा : बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पशु चिकित्सक से की लूटपाट

यूपी के मथुरा जिले में बाइक सवार बदमाशों ने एक पशु चिकित्सक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने पशु चिकित्सक के साथ मारपीट कर मोबाइल फोन, नकदी और सोने की चेन लूट ली.

By

Published : Sep 19, 2020, 11:02 AM IST

Updated : Sep 19, 2020, 1:30 PM IST

पशु चिकित्सक से दिनदहाड़े लूट.
पशु चिकित्सक से दिनदहाड़े लूट.

मथुरा :जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाश दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शेरगढ़ थाना क्षेत्र के रानहेरा सेनवा मार्ग पर देखने को मिला. बाइक सवार बदमाशों ने एक पशु चिकित्सक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने पशु चिकित्सक के साथ मारपीट कर मोबाइल फोन, नकदी और सोने की चेन लूट ली.

जानकारी के अनुसार थाना शेरगढ़ क्षेत्र के रानहेरा सेनवा मार्ग पर दो बाइक सवार बदमाशों ने रास्ते में रोककर डॉ. राजेश तिवारी के साथ मारपीट की. बदमाशों ने डॉ. राजेश तिवारी से इस दौरान दस हजार रुपए नकदी, मोबाइल फोन और सोने की चेन लूट ली. डॉ. राजेश शेरगढ़ से सेनवा के लिए किसी बीमार पशु को देखने के लिए जा रहे थे.

घटना के बाद पीड़ित डॉक्टर ने 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने आकर घटनास्थल का निरीक्षण किया. पीड़ित डॉक्टर ने शेरगढ़ थाना में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Sep 19, 2020, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details