उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेटी की सगाई में जा रहे पिता से बदमाशों ने लूटा रुपयों और गहनों से भरा बैग

यूपी के मथुरा में बेटी की सगाई के लिए जा रहे एक शख्स से बदमाश रुपयों और गहनों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : May 4, 2021, 3:54 AM IST

मथुरा पुलिस
मथुरा पुलिस

मथुरा:बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरौली अड्डे पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने बेटी की सगाई करने जा रहे शख्स से गहनों और रुपयों से भरा हुआ बैग छीन लिया. आनन-फानन में क्षेत्रीय पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

जानें क्या है पूरा मामला
थाना बलदेव क्षेत्र के बरौली अड्डे पर दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाश साढ़े 5 लाख रुपये नकद और जेवर लूटकर फरार हो गए. घटना के संबंध में पीड़ित ने बताया कि वह अपने गांव गहरा खुर्द थाना कागरोल जिला आगरा से बलदेव थाना क्षेत्र के गांव अरतौनी में अपनी बेटी की सगाई करने जा रहा था. तभी बलदेव क्षेत्र के बरौली अड्डे पर वह फूल, फल, माला लेने के लिए रुके थे. उसी समय पीछे से आए बाइक सवारों ने उनसे बैग छीना और फरार हो गए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि हाकिम सिंह अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ आगरा से अपनी रिश्तेदारी में किसी आयोजन को लेकर आए थे. उनके पास कुछ कैश और गहने थे. वह माला-फूल इत्यादि खरीदने के लिए रुके. इसी दौरान दो मोटरसाइकिल सवार बदमाश आए और हाकिम सिंह के पास से बैग छीनकर फरार हो गए. पीड़ित से पूछताछ चल रही है, तहरीर लेकर मुकदमा लिखा जा रहा है. जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details