उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हो गई स्वर्णिम युग की शुरुआत : राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल

यूपी के मथुरा में जल शक्ति और खाद्य प्रसंस्करण विभाग के राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद हम इस बात पर विचार कर रहे हैं कि एसटीपी प्लांट से ओवरलोड कैसे कम हो और किसी भी परिस्थिति में किसी भी पवित्र नदी में गंदगी न जाने पाए.

By

Published : Aug 8, 2021, 4:37 PM IST

राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल
राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल

मथुरा: मोदी कैबिनेट में जल शक्ति और खाद्य प्रसंस्करण विभाग के राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल रविवार को धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे. यहां विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर उन्होंने परिवार के साथ पूजा-अर्चना की. दर्शन के बाद सेवायत गोस्वामी ने उन्हें भगवान का प्रसाद और वस्त्र भेंट किए. ब्रज में आकर प्रह्लाद पटेल भक्ति के रंग में नजर आए. इसके बाद केंद्रीय राज्यमंत्री हरिवंश चंद्र महाप्रभु द्वारा प्रकट भगवान राधा वल्लभ लाल के दर्शन करने के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने भगवान राधा वल्लभ लाल की आरती के दर्शन किए. उन्होंने ओलंपिक में गोल्ड मेडल मिलने पर कहा कि शायद अब स्वर्णिम युग की शुरुआत हो गई है, यह भगवान की ही कृपा है.

मथुरा पहुंचे राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल.

धार्मिक यात्रा पर वृंदावन पहुंचे जल शक्ति और खाद्य प्रसंस्करण विभाग के राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल ने बताया कि भगवान की कृपा हुई है कि शायद हमारा स्वर्णं युग फिर से वापस आ रहा है. उन्होंने कहा कि मैं तो भगवान के श्री चरणों में यही विनती करूंगा कि हमारी आने वाली पीढ़ी को वह ऊर्जा दें ताकि देश को वह यशस्वी बना सकें. उनकी कृपा के बिना ये संभव नहीं है. परिश्रम तो सभी करते हैं लेकिन, परिणाम मिलने के लिए कृपा की जरूरत पड़ती है. केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद पटेल ने नदियों के शुद्ध होने पर कहा कि मोदी सरकार आने के बाद इस बात पर विचार कर रहे हैं कि एसटीपी प्लांट से ओवरलोड कैसे कम हो और किसी भी परिस्थिति में किसी भी पवित्र नदी में गंदगी न जाने पाए. किसी भी परिस्थितियों में कोई भी गंदा पानी मां यमुना में या गंगा में न जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details