उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: गोवर्धन पहुंचे नगरीय एवं शहरी विकास मंत्री, चेयरमैन को दिया आमंत्रण

नगरीय एवं शहरी विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता मथुरा के गोवर्धन पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि सीएम योगी पूरे ब्रजमंडल का विकास कराने की इच्छा रखते हैं और आगामी वर्षों में क्षेत्र का बहुमूल्य विकास किया जाएगा.

By

Published : Sep 28, 2020, 3:18 PM IST

minister mhesh chand gupta
राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता का स्वागत करते कार्यकर्ता

मथुरा: जिले में रविवार को नगरीय एवं शहरी विकास राज्य मंत्री महेश चंद गुप्ता गोवर्धन पहुंचे. उद्योग व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर राज्य मंत्री का स्वागत किया. महेश चंद गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से मथुरा आगमन पर मेरा स्वागत किया गया है, मैं इसके लिए सभी का आभार व्यक्त करता हूं.

उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने मेरे सामने गोवर्धन के विकास को लेकर बात रखी है. जब यहां के लोगों ने अच्छा सोचा है सरकार की तरफ से और आप सबके विश्वास से जो पद मुझे मिला है मैं भी अच्छा सोचूंगा, और आप भी अच्छा सोच रहे हैं तो महाराज जी की कृपा से गोवर्धन में सब अच्छा होगा और वास्तव में यहां पर विकास होगा.

उन्होंने कहा कि मैं यहां के चेयरमैन साहब को निमंत्रण देकर जा रहा हूं कि आप लखनऊ आइए अपनी विचारधारा और अपने कार्य बताइए, उन सभी कार्यों को मेरे द्वारा देखकर पूर्ण सहयोग किया जाएगा.

गोवर्धन पहुंचकर गिर्राज महाराज के दर्शन करने के बाद राज्य मंत्री ने कहा कि सभी को अच्छा सोचना चाहिए, तभी अच्छा होगा. गोवर्धन को लेकर मेरे सामने स्थानीय लोगों द्वारा विकास को लेकर बात रखी गई है. मैं गोवर्धन में जहां-जहां विकास कार्य होने हैं, उन कार्यों को देखकर जितना संभव हो सकेगा उन सभी विकास कार्यों को पूरा करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details