उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, परिजनों ने सड़क पर शव रख किया हंगामा

By

Published : Aug 13, 2022, 9:28 AM IST

मथुरा में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या कर दी गयी. मृतक के परिजनों ने सड़क पर शव रख कर हंगामा किया. पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर सड़क से जाम खुलवाया.

Etv Bharat
युवक की हत्या

मथुरा:जनपद के वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पानीगांव पुल संपर्क मार्ग स्थित पवनहंस हैलीपेड के समीप एक युवक की पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी गयी. घटना से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए युवक के शव को शुक्रवार रात मथुरा-वृंदावन रोड पर बगुलामुखी मंदिर के पास सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. जाम की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

इस मामले में क्षेत्र अधिकारी सदर प्रवीण मलिक ने बताया कि मृतक का नाम अमित (40) है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभी हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी नहीं है. लेकिन, इनका कहना है युवक के सिर पर सरियों से वार किया गया है. चार लोगों को नामजद किया गया है. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी.

मृतक के भाई संजू गौतम ने दी जानकारी

वहीं, मृतक के भाई संजू गौतम का आरोप है कि, वह और उसका छोटा भाई अमित (40) पिछले कई वर्षो से गायों के लिए चारा खरीदने के लिए मंडी पर जाते थे. वहां पर वे चारे की खरीददारी किसानों से सीधा करते थे. इससे नामजद कांटा संचालक उनसे रंजिश मानता था. इसी के चलते कांटा संचालक और उसके पुत्रों ने एक वर्ष पहले उन पर जानलेवा हमला भी किया था. 4 दिन पहले भी उसने किसी अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस चौकी पर शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे उसका भाई अमित चारा खरीदने जा रहा था कि, तभी नामजदों ने रास्ते में उस पर लोहे की सरिया से हमला कर दिया. संजू जब मंडी पर जा रहा था तब अमित सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा मिला. संजू ने इसकी सूचना पुलिस को दी. अमित को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए. हालत में सुधार न होने पर उसे गुड़गांवा स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान शुक्रवार की रात अमित ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़े-बरेली में हत्या से पहले तमंचा लहराने का वीडियो वायरल

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details