उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा पुलिस ने सामाजिक संस्थाओं को दिया धन्यवाद

उत्तर प्रदेश के मथुरा में लॉकडाउन के चलते फंसे हुए लोगों की सहायता के लिए सामाजिक संस्थाएं आगे आ रही हैं. इसको लेकर सामाजिक संस्थाओं द्वारा किए गए कार्यों के लिए पुलिस सराहना कर रही है.

By

Published : Mar 30, 2020, 8:00 AM IST

etv bharat
पुलिस ने सामाजिक संस्थाओं को दिया धन्यवाद

मथुरा:कोरोना वायरस संक्रमण से विश्व भर के लगभग सभी देश जूझ रहे हैं. इस संक्रमण ने सभी देशों को अपनी चपेट में ले लिया है. भारत भी इससे अछूता नहीं है. इसके चलते सरकार द्वारा भारत में लॉकडाउन कर दिया गया है. बीच में फंसे हुए लोगों की सहायता के लिए सामाजिक संस्थाएं आगे आ रही हैं, ताकि वह भूखे ना सोएं. सामाजिक संस्थाओं द्वारा किए गए कार्यों के लिए पुलिस सराहना कर रही है. जिले के कप्तान द्वारा संस्थाओं को उनके किए हुए कार्य के लिए धन्यवाद दिया गया.

पुलिस ने सामाजिक संस्थाओं को दिया धन्यवाद

लोगों को खाने पीने की चीजें की जा रहीं वितरित
भारत में इस संक्रमण से बचाव के लिए 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. लॉकडाउन के कारण सैकड़ों लोग बीच में फंस गए हैं. इसके चलते अब सामाजिक संस्थाएं आगे आकर ऐसे लोगों की सहायता कर रही है. लोगों को खाने-पीने की वस्तुएं वितरित की जा रही है. ताकि कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए. ऐसे लोगों का धन्यवाद मथुरा पुलिस द्वारा किया जा रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा द्वारा सामाजिक संस्थाओं को उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए धन्यवाद दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details