उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा पुलिस ने गुस्साई भीड़ के हमले के बाद जारी किया आरोपियों का स्केच

मथुरा में 9 अगस्त को भीड़ ने बच्चा चोर समझते हुए एक व्यक्ति की पिटाई कर दी थी. वहीं जब मथुरा पुलिस व्यक्ति को बचाने पहुंची तो भीड़ ने पुलिस के साथ हाथापाई की. इस पर पुलिस ने आरोपियों के स्केच जारी कर उनकी धरपकड़ तेज कर दी है.

By

Published : Aug 13, 2019, 1:12 PM IST

मथुरा पुलिस.

मथुरा:इन दिनों जिले में बच्चा चोर गिरोह और कच्छाधारी गिरोह की अफवाह फैली हुई है. इसके चलते भीड़ की ओर से किसी भी संदिग्ध दिखने वाले व्यक्ति को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी जाती है. दरअसल 9 अगस्त को भीड़ ने एक व्यक्ति को बच्चा चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी थी. उसके बाद जब पुलिस व्यक्ति को बचाने पहुंची तो भीड़ ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए हाथापाई की. इन सब घटनाओं को ध्यान रखते हुए पुलिस ने कमर कस ली है और आरोपियों की धड़पकड़ में लगी हुई है.

जानकारी देते एसपी सिटी..
  • हाईवे थाना क्षेत्र में भीड़ ने संदिग्ध दिखने वाले व्यक्ति को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी.
  • इस बारे में जब मथुरा पुलिस को पता चला तो पुलिस व्यक्ति को बचाने गई.
  • इस दौरान पुलिस के साथ भीड़ ने अभद्रता करते हुए हाथापाई भी की.
  • इस पर पुलिस ने आरोपियों की धड़पकड़ तेज कर दी है.
  • यह स्केच उन आरोपियों का है, जिन्होंने पुलिस के साथ हाथापाई की और जिस व्यक्ति की आरोपियों ने पिटाई की है.

जानें क्या है पूरा मामला

9 अगस्त को हाईवे थाना क्षेत्र में भीड़ ने एक संदिग्ध दिखने वाले व्यक्ति को बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. वहीं घटना की जानकारी लगते ही जब पुलिस उस व्यक्ति को बचाने के लिए गई थी तो भीड़ ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए हाथापाई भी की. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों का स्केच जारी कर उनकी धरपकड़ तेज कर दी है. स्केच जारी कर पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति इनकी पहचान बताएगा उसका नाम गुप्त रखा जाएगा और उसको उचित इनाम भी दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details