उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में कांग्रेस नेता ने पहले पत्नी की जान ली फिर खुद को गोली मारी! दो मौतों से सनसनी

मथुरा के गोविंद नगर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी की गोली लगने से मौत हो गई. ऐसा माना जा रहा है कि घटना में पति ने पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार ली. पति-पत्नी कांग्रेस के नेता थे.

By

Published : Jun 6, 2022, 7:38 AM IST

Updated : Jun 6, 2022, 7:49 AM IST

मथुरा में कांग्रेस
मथुरा में कांग्रेस

मथुरा:गोविंद नगर थाना क्षेत्र की जगन्नाथपुरी कॉलोनी में रविवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी की गोली लगने से मौत हो गई. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. पति-पत्नी दोनों कांग्रेस के नेता थे. पत्नी सभासद का चुनाव लड़ चुकी हैं, जबकि पति काग्रेस की महानगर ईकाई के महासचिव बताए जा रहे हैं. पुलिस प्राथमिक जांच में आत्महत्या की बात कह रही है. पुलिस के मुताबिक पति ने पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुद की भी जान ले ली. हालांकि, फारेंसिक जांच समेत अन्य बिंदुओं की पड़ताल के बाद ही हत्या की वजह साफ हो पाएगी.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि जगन्नाथपुरी कॉलोनी में कृष्ण कुमार कौशिक उर्फ निमाई पंडित अपनी पत्नी साधना कौशिक और परिवार के अन्य लोगों के साथ रहते हैं. पुलिस को दोनों की मौत की सूचना मिली. मौके पर पति-पत्नी के संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुए हैं. दोनों की गोली लगने से मौत हुई है.

उन्होंने कहा कि घटना को देखकर प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पहले पति द्वारा अपनी पत्नी को मारा गया है और फिर पति ने भी खुद को गोली मार ली है. क्योंकि उनके पास 32 बोर का लाइसेंसी हथियार है, जो वहीं घटनास्थल से बरामद किया गया है. फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच कर रही है. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

पति-पत्नी की मौत के बाद घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी.

एसपी सिटी ने बताया कि घर में मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है. मर्डर और खुदकुशी समेत दूसरे एंगल से भी पुलिस छानबीन कर रही है. घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ली गई है. घटना को देखकर पूरा मामला आत्महत्या का लग रहा है.

मृतकों के बच्चों का कहना है कि घटना के वक्त वह सो रहे थे. जब गोलियां चलीं तो वह बाहर आए. उन्होंने देखा कि लहूलुहान हालत में उनके पिताजी जमीन पर पड़े हुए थे. अभी तक किसी बाहरी व्यक्ति का कोई साक्ष्य नहीं मिला है, जिसने इनके घर में प्रवेश किया हो. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मौत की वजह का खुलासा किया जाएगा.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 6, 2022, 7:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details