उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 8, 2021, 5:10 PM IST

ETV Bharat / state

जिला जज सहित कोर्ट के अधिकारियों और कर्मचारियों ने कराया टीकाकरण

देश सहित प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. वहीं जनपद मथुरा में भी संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. मंगलवार को जिला जज सहित अन्य न्यायिक कर्मचारियों और अधिकारियों ने कोरोना का टीका लगवाया.

मथुरा में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या.
मथुरा में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या.

मथुरा:जिले में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने कमर कस ली है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है कि लगातार बढ़ रही संक्रमित मरीजों की संख्या को स्थिति को नियंत्रित किया जाए. हालांकि जिले में लगातार बड़े पैमाने पर कोरोना वैक्सीनेशन भी हो रहा है. मंगलवार को जिला न्यायाधीश सहित न्यायालय के कर्मचारियों और अधिकारियों ने कोरोना वैक्सीनेशन कराया.

नोडल अधिकारी ने दी जानकारी
नोडल अधिकारी डॉ. भूदेव सिंह ने बताया कि कोरोना वैक्सीनेशन पूरे जनपद में चल रहा है. मंगलवार को जिला न्यायालय के न्यायाधीशों, न्यायिक अधिकारियों और कर्मचारियों का वैक्सीनेशन पुलिस चिकित्सालय पर किया गया.

इसे भी पढ़ें:-कोरोना की बढ़ी रफ्तार, जिला अस्पताल के 9 स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित

इस समय जनपद में कोरोना एक्टिव केस 250 के करीब हैं. आज भी जनपद में काफी संक्रमित मरीज सामने आए हैं. लगातार जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. कुल संक्रमित मरीजों की संख्या है 7,300 से अधिक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details