उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जन्माष्टमी को लेकर सजने लगी कान्हा की नगरी, मथुरा बस डिपो ने भी कसी कमर

यूपी के मथुरा में श्री कृष्ण जन्मोत्सव को देखते हुए रोडवेज ने तैयारी कर ली है. रोडवेज के अधिकारी ने बताया कि यात्रियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए जरुरत पड़ने पर बसों की संख्या भी बढ़ाई जायेगी.

जन्माष्टमी को लेकर मथुरा बस डिपो ने कसी कमर.

By

Published : Aug 22, 2019, 7:47 PM IST

मथुरा: कान्हा की नगरी में कान्हा के जन्म उत्सव और कान्हा के दीदार के लिए दूर-दूर से लोग आते है. इस दिन देश-विदेश से सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु मथुरा पहुंचते हैं. जिसके चलते अब मथुरा बस डिपो द्वारा कमर कस ली गई है. मथुरा बस डिपो द्वारा जैनर्म की बसें श्रद्धालुओं की सुविधा के अनुसार उनके आवागमन के लिए लगाई गई हैं. कमी पड़ने पर परिवहन निगम की और बसें मथुरा बस डिपो द्वारा श्रद्धालुओं के लिए उपलब्ध कराई जाएंगी.

जन्माष्टमी को लेकर मथुरा बस डिपो ने कसी कमर.

जन्मोत्सव पर रोडवेज की तैयारी पूरी:

  • कान्हा के जन्मोत्सव को अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं, जिसके लिए मथुरा बस डिपो भी तैयार हो चुका है.
  • बाहर से आए श्रद्धालु मथुरा में दर्शन के लिए कहीं भी जाना चाहें तो उन्हें किसी प्रकार की असुविधा ना हो.
  • रोडवेज के अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से हमने मुड़िया पुनो मेले में श्रद्धालुओं को सुविधा मुहैया कराई थी, उसी प्रकार अब जन्माष्टमी पर बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा देने के लिए तैयार हैं.
  • श्रद्धालुओं के लिए जैनर्म बसें लगाई गई हैं जिससे वे मथुरा में किसी भी स्थान पर दर्शन करने के लिए आसानी से आ-जा सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-मथुराः हिन्दू-मुस्लिम कारीगर मिलकर बनाते हैं श्रीकृष्ण की पोशाक

जन्माष्टमी को लेकर हम पूरी तरह तैयार है.अगर बसें कम पड़ती हैं तो परिवहन विभाग द्वारा और भी बसें उपलब्ध करा दी जाएंगी. हमने अपनी तैयारी पूर्ण कर ली है और हम जन्माष्टमी के अवसर पर आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसके लिए बसों की सुविधाएं मुहैया कराएंगे.
वीके शुक्ला, जन सूचना अधिकारी रोडवेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details