उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपने पूरे शरीर पर बनवाया सीएम योगी का टैटू, इस अनोखा फैन को आप भी देखिए

By

Published : Dec 8, 2021, 6:58 PM IST

Updated : Dec 8, 2021, 7:52 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अनोखा फैन मथुरा में दिखा. इस अनोखे फैन ने अपने शरीर पर योगी जी की तस्वीर छपा रखी है. यहां तक की इसने अपने मोबाइल को अनलॉक करने के लिए पासवर्ड भी योगी जी ही डाल रखा है. आइए मिलते हैं योगी जी के इस अनोखे फैन से.

सीएम योगी का अनोखा फैन
सीएम योगी का अनोखा फैन

मथुरा : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक अनोखा फैन मथुरा में दिखा. राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग कस्बे के रहने वाले रामवीर ठाकुर ने अपने शरीर पर योगी जी की तस्वीर छपा रखी है. इस अनोखे योगी जी के फैन को खाते-पीते, सोते-जागते व सपनों में भी योगी जी ही दिखाई देते हैं. योगी जी के इस फैन ने अपने मोबाइल को अनलॉक करने के लिए पासवर्ड भी योगी जी ही डाल रखा है.


योगी जी का अनोखा फैन

राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग कस्बे के रहने वाले रामवीर ठाकुर (21 वर्षीय) प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के अनोखे फैन हैं. अपने शरीर पर योगी जी की तस्वीर छपा रखी है, तो वहीं बालों की कटिंग कर योगी जी का नाम लिखा है. इनको खाना खाते और रात के सोते समय भी योगी जी ही सपने में आते हैं. सीएम को देखने के लिए रामवीर आज जनपद के मांट कस्बे में पहुंचे. सीएम को देखकर रामवीर अति प्रसन्न हो उठे.

सीएम योगी का अनोखा फैन

क्या है रामवीर की अभिलाषा ?

21 वर्षीय रामवीर ठाकुर से जब पूछा गया सीएम से क्या चाहते हैं. इस पर रामवीर ने कहा- सीएम योगी से तीन चीजें मुझे चाहिए. नंबर 1- उनके चरणों की धूल, नंबर दो- उनके चरण धोकर चरणामर्त पीना चाहता हूं, नंबर 3- सीएम का ऑटोग्राफ. यही तीन छोटी सी अभिलाषा है.

'सपने में दिखाई देते हैं सीएम योगी'

राजस्थान के डींग कस्बे के रहने वाले रामवीर ठाकुर को रात के सपने में योगी जी ही दिखाई देते हैं. रामवीर का कहना था कि वो सीएम योगी का बहुत बड़ा फैन है. उसने अपने शरीर पर परमानेंट टैटू छपा रखा है. आज भी योगी जी मुझे सपने में आए और उन्होंने कहा- मांट आकर मुझसे मिलना.

इसे भी पढ़ें-मथुरा में योगी की ललकार : कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाती थी पिछली सरकार, हमने तीर्थ धाम का किया विकास


रामवीर ठाकुर ने बताया एक बार योगी जी जनसभा को समाप्त करके जा रहे थे. तब मैंने योगी जी से एक फोटो खिंचने की अनुमति मांगी. इस पर उन्होंने अनुमति दे दी. मैने उनकी एक फोटो खिंची. उसके बाद मैंने अपने शरीर पर योगी जी का टैटू परमानेंट के लिए छपवा रखा है. वृंदावन में आयोजित हुनर हाट कार्यक्रम में योगी जी से भी मिला था. उन्होंने मुझे देखकर हाथ हिलाया और आशीर्वाद दिया था. मेरे रोम-रोम में योगी जी समाए हुए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 8, 2021, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details