उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 21, 2020, 7:13 PM IST

ETV Bharat / state

मथुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

यूपी के मथुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई. मृतका का नाम सपना था, जोकि अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती थी.

etv bharat
परिजन.

मथुरा: जनपद में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूतेश्वर तिराहे की रहने वाली 25 वर्षीया विवाहिता सपना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना की जानकारी तब हुई जब मकान मालिक ने सपना के कमरे में जाकर देखा. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूतेश्वर तिराहे के नजदीक उस समय हड़कंप मच गया, जब एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका के पति अशोक ने बताया कि 25 वर्षीया सपना इलाहाबाद के खड़कपुर की रहने वाली थी, जिनकी शादी मेरे साथ 25 फरवरी 2020 को हुई थी. हिंदू रीति रिवाज के तहत शादी बड़ी ही धूमधाम से की गई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. रोजाना की तरह जब मैं सुबह अपनी ड्यूटी पर गया तो मकान मालिक का मेरे पास फोन आया कि सपना की मौत हो गई है.

आनन-फानन में जब मैं घर पहुंचा तो मैंने देखा कि सपना अपने कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी. मेरे द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details