उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत में कई घायल

मथुरा जिले में बस और ट्रैक्टर की आमने सामने हुई भिड़ंत में करीब पांच से छह सवारियां घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि बस चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है. सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Feb 21, 2021, 2:03 PM IST

बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत आधा दर्जन घायल
बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत आधा दर्जन घायल

मथुरा:गोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिद्धिविनायक कॉलेज के पास उस समय दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जब ट्रैक्टर और सवारियों से भरी हुई बस की आमने सामने की भिड़ंत हो गई, जिसके चलते बस में सवार पांच से छह सवारियां घायल हो गईं. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बस में सवार लोग गोवर्धन से दर्शन कर मथुरा के लिए जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से जा टकराई.

जानिए पूरा मामला

दरअसल रविवार की सुबह गोवर्धन से प्राइवेट बस सवारियों को बिठाकर मथुरा के लिए जा रही थी. बस जैसे ही गोवर्धन के सिद्धिविनायक कॉलेज के नजदीक पहुंची, इसी बीच चालक की लापरवाही के चलते बस अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रैक्टर से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

नहीं थम रहे सड़क हादसे

जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं .रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. अभी कुछ दिन पूर्व ही राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार और ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई थी. वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details