उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 21, 2020, 2:53 PM IST

ETV Bharat / state

खेत में घुसी गाय पर हुए विवाद में 6 से ज्यादा लोग घायल

मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र के सकराया गांव में दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट करने का मामला सामने आया है. दोनों पक्षों से 6 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

खेत में गाय घुसने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद
खेत में गाय घुसने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद.

मथुरा: जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र के सकराया गांव में दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट करने का मामला सामने आया है. बता दें कि दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी के बीच जमकर लाठी-डंडे और पथराव शुरू हो गया. वहीं इस झगड़े में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामूली कहासुनी ने लिया उग्र रूप

वृंदावन के सकराया गांव में खेत में गाय घुसने को लेकर दो पक्षों में हुई मामूली कहासुनी ने उग्र रूप ले लिया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ. इस संबंध में घायल बालकिशन ने बताया कि गांव के समीप ही उनका खेत है, जिसमें फसल खड़ी है. गांव के ही एक नामजद की गाय खेत में घुसकर फसल को नुकसान पहुंचा रही थी, जिसे खेत से भगा दिया गया. इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष के नामजद लोगों ने खेत में काम कर रहे परिवार के लोगों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया.

वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है कि बाल किशन और उसके परिजनों ने गाय के खेत में जाने के दौरान जमकर गाली-गलौज शुरू कर दी थी. माफी मांगने के बाद भी यह लोग अभद्रता कर रहे थे. इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद झगड़ा मारपीट में बदल गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details