उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कई लोग घायल

By

Published : Apr 23, 2021, 11:59 AM IST

मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो पक्षों में ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

ट्रैक्टर को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष
ट्रैक्टर को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

मथुरा : जिले के सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव परसोती गढ़ी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ. इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स गांव में पहुंच गई और मामले को बमुश्किल शांत कराया गया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों पक्षों की ओर से 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है पूरा मामला

दरअसल सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत परसोती गढ़ी गांव के रहने वाले जगदीश और प्रेमपाल के बीच रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर हुई कहासुनी के बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और दोनों ओर से लाठी-डंडे चले और पत्थर चलने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में 21 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से करीब 150 सौ लोगों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता और कोविड नियमों का उल्लंघन कर सरकारी कार्य में बाधा डालने और लोक व्यवस्था भंग करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें-जमीनी विवाद में युवक ने की बड़े भाई की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details