उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: उधार बीयर न देने पर युवक ने सेल्समैन को मारी गोली

यूपी के मथुरा जिले में उधार बीयर नहीं मिलने पर युवक ने सेल्समैन को गोली मार दी, जिससे सेल्समैन गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Aug 17, 2020, 1:00 PM IST

उधार बीयर न देने पर युवक ने सेल्समैन को मारी गोली
उधार बीयर न देने पर युवक ने सेल्समैन को मारी गोली

मथुरा:जिले के नौहझील थाना क्षेत्र एक युवक ने उधार बीयर नहीं देने पर सेल्समैन को गोली मार दी, जिससे सेल्समैन गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में पुलिस की सहायता से सेल्समैन को उपचार के लिए नौहझील सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए सेल्समैन को वृंदावन के संयुक्त चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया.

जानकारी देते एसपी देहात

उधर गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है नौहझील सुरीर रोड पर बियर का ठेका है, जहां एटा निवासी सेल्समैन संतोष यादव सेल्समैन है. रविवार रात नौहझील कस्बे का रहने वाला युवक श्यामू जिंदल बियर के ठेके पर उधार बीयर मांगने आया, जब सेल्समैन ने उधार देने से मना कर दिया तो श्यामू जिंदल ने अपनी पिस्टल निकालकर सेल्समैन संतोष यादव को गोली मार दी, जिससे संतोष यादव गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस दौरान मौका देखकर आरोपी श्यामू जिंदल भागने में सफल रहा. घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों द्वारा इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भर्ती कराते हुए घटना की जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details