उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

यूपी के मथुरा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि व्यक्ति ढाबे पर नहाने गया था और वहीं गश खाकर गिर गया. पुलिस ने बताया कि अभी शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

By

Published : Jul 4, 2020, 6:10 PM IST

जांच करती पुलिस
जांच करती पुलिस

मथुरा:कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत अजीतपुर गांव के फैमिली ढाबा के नजदीक उस समय हड़कंप मच गया. जब संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शख्स मोटरसाइकिल पर सवार होकर ढाबे पर आया और उसने कहा कि उसे नहाना है. जब वह ढाबे से बाल्टी लेकर हेडपंप पर नहाने के लिए पहुंचा तो वह चक्कर खाकर गिर गया. जब वह काफी देर तक नहीं उठा तो आसपास के लोगों ने उसे देखा तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी.

छाता के क्षेत्र अधिकारी जगदीश कालीरमन ने बताया कि कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत NH-2 पर अजीतपुर गांव में एक फैमिली ढाबा है. ढाबे के मालिक और आसपास के लोगों ने बताया कि एक शख्स ढाबे पर आया और उसने कहा कि मुझे नहाना है. जिसके बाद उसने ढाबे के मालिक से नहाने के लिए बाल्टी भी ली और ढाबे के पास में लगे हैंडपंप पर नहाने के लिए चला गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसे चक्कर आ गया और वह गिर गया, जब काफी देर तक नहीं उठा तो आसपास के लोगों ने उसे जाकर देखा तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शख्स की शिनाख्त नहीं हो पाई है. संभवत ऐसा लग रहा है कि वह बीमार था. जिस तरह से उसकी स्थिति बताई जा रही है लगता है शायद उसको हार्ट अटैक हुआ हो. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details