उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में करंट लगने से युवक की मौत

यूपी के मथुरा में करंट लगने से युवक की मौत हो गई. ग्रामीणों का आरोप है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते बिजली का तार खुला पड़ा था. जिसके संपर्क में आने से युवक की मौत हो गई.

By

Published : Feb 3, 2021, 1:32 PM IST

मथुरा में करंट लगने से युवक की मौत.
मथुरा में करंट लगने से युवक की मौत.

मथुरा:छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पासोली में विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. 27 वर्षीय हिरूल बसर अपने भाई इरशाद के साथ गांव के बाहर कूड़ा बीन रहे थे. इस दौरान हिरूल का हाथ पास में लटक रहे विद्युत तार के संपर्क में आ गया. जहां करंट लगने से युवक की मौत हो गई.

ग्रामीणों ने बताया कि कुछ समय पहले छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पसोली गांव में एक विद्युत पोल टूट गया और उसका तार लटक रहा था. ग्रामीणों का कहना है कि शिकायत करने के बाद भी विद्युत विभाग ने लाइन नहीं काटी, लेकिन जब मंगलवार को दो भाई पोखर के पास कूड़ा एकत्रित करने के लिए आए तो उनमें से एक भाई (हिरूल बसर) तार के संपर्क में आ गया. जहां करंट लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने हिरूल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते युवक की जान गई है. अगर समय रहते विद्युत विभाग इस ओर ध्यान दें लेता तो यह हादसा नहीं होता.

इसे भी पढ़ें-बिजली का बोर्ड ठीक कर रहा था युवक, करंट लगने से हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details