उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत

मथुरा में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. युवक आवारा पशुओं से अपने खेत की रखवाली करने के लिए गया था. इसी दौरान लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद लोगों ने खेत पर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए.

By

Published : Dec 21, 2020, 3:16 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत

मथुरा: जिले में नौहझील थाना क्षेत्र के राय करण घड़ी गांव में सोमवार की सुबह एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई.

संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत
दरअसल, 28 वर्षीय विनोद रोजाना की तरह अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित अपने खेत पर आवारा पशुओं से रखवाली करने के लिए सोमवार की सुबह तकरीबन 4 बजे गया था. कुछ देर बाद गोली की आवाज सुनकर आस-पास खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण विनोद के खेत की तरफ दौड़ते हुए पहुंचे, विनोद को रक्त रंजित हालत में देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए. विनोद के सिर में गोली लगी हुई थी और वह रक्तरंजित हालत में जमीन पर पड़ा हुआ था. आनन-फानन में ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना देकर विनोद को उपचार के लिए अस्पताल ले जाना चाहा, लेकिन रास्ते में ही विनोद ने दम तोड़ दिया.गांव के प्रधान प्रतिनिधि सतीश सिंह ने बताया कि "युवक रोजाना की तरह आवारा पशुओं से अपने खेत की रखवाली करने के लिए खेत पर गया था. इस दौरान गोली की आवाज सुनकर गांव वाले जब युवक के खेत पर पहुंचे तो देखा कि उसके सिर में गोली लगी हुई थी, और खून बह रहा था. जब उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. किसने गोली मारी या क्यों मारी अभी कह पाना संभव नहीं है. पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और घटना की जांच कराई जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details