उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 29, 2020, 6:50 PM IST

ETV Bharat / state

कर्ज में डूबे व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

मथुरा के गोवर्धन थाना में राधाकुंड-पंजाबी नगला के पास एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस.
घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस.

मथुरा: गोवर्धन थाना क्षेत्र स्थित राधाकुंड पंजाबी नगला के पास मंगलवार को 55 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक, मृतक पर पांच लाख रुपये का बैंक का कर्ज और दो लाख अन्य किसी व्यक्ति का कर्ज था.

गोवर्धन थाना क्षेत्र में व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान.

गोवर्धन थाना क्षेत्र के राधानगर कॉलोनी निवासी यादवराय पुत्र जागेन्द्रराय मंगलवार को राधाकुंड-पंजाबी नगला के पास खम्बा नम्बर 415 के स्थित अलवर की तरफ से मथुरा जाने वाली मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक मृतक व्यक्ति पर बैंक का करीब 5 लाख और 2 लाख का अन्य कर्ज था, जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली.

मृतक के साले शंकर राय ने बताया कि उसका जीजा यादव राय करीब 30 साल से राधाकुंड की राधानगर कॉलोनी में रह रहा था. वह यहां मजदूरी कर परिवार चला रहा था. उस पर करीब 7 लाख का कर्ज था, जिसके चलते मंगलवार को सुबह बिना बताए घर से वह निकल गए और ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

करीब 55 वर्षीय व्यक्ति पर लाखों रुपये कर्ज था, जिसको वह चुका नहीं पा रहा था. जिसके चलते ट्रेन के आगे कूदकर उसने आत्महत्या कर ली. घटना की जांच की जा रही है.

-जितेंद्र तेवतिया, चौकी प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details