उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में इकट्ठा होंगे हजारों किसान, जानिये क्यों

By

Published : Oct 11, 2020, 10:08 PM IST

राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में मथुरा में किसानों की महापंचायत होने जा रही है. आगरा में हजारों की संख्या में किसान एकजुट होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ महापंचायत आवाज बुलंद करेंगे.

Mahapanchayat of farmers
आगरा में महापंचायत की तैयारियां जोरो पर

मथुरा: हाथरस में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में किसानों की सोमवार को महापंचायत होने जा रही है. आगरा-दिल्ली राजमार्ग बालाजीपुरम के मैदान में हजारों की संख्या में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता और किसान एकजुट होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ महापंचायत करेंगे. महापंचायत को लेकर जिला प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

आगरा में महापंचायत की तैयारियां जोरों पर.
हाई-वे थाना क्षेत्र आगरा-दिल्ली राजमार्ग बालाजीपुरम के मैदान में राष्ट्रीय लोकदल की महापंचायत सोमवार को होने जा रही है. इसमें दूरदराज से हजारों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और किसान एकजुट होंगे. राष्ट्रीय लोकदल की महापंचायत को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपना समर्थन दे दिया है, जिसमें किसान बचाओ, खेत बचाओ अभियान के तहत सपा के कई नेता महापंचायत में पहुंचेंगे.राष्ट्रीय लोकदल जिलाध्यक्ष रामरस पाल ने कहा कि सोमवार को किसानों की महापंचायत होने जा रही है. इसमें हजारों की संख्या में राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता और किसान एकजुट होंगे और प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे. महापंचायत में जो भी फैसला होगा वह मान्य होगा. प्रदेश में बेरोजगारी भ्रष्टाचार, बहन-बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर किसान सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details