उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महंत नृत्य गोपाल दास को मेदांता अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती: मथुरा डीएम

By

Published : Aug 13, 2020, 1:28 PM IST

मथुरा डीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि महंत नृत्य गोपाल दास की एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

etv bharat
मथुरा डीएम ने दी जानकारी.

मथुरा:जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अयोध्या राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास महाराज की गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नृत्य गोपाल दास महाराज को मथुरा से गुड़गांव मेदांता हॉस्पिटल रेफर किया जा रहा है. डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची.

मथुरा डीएम ने दी जानकारी.

दरअसल, आपको बता दें कि नृत्य गोपाल दास महाराज चार दिवसीय प्रवास पर मथुरा पहुंचे थे. गुरुवार की सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई. घटना की सूचना मिलते ही डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची और एंटीजन टेस्ट लिया गया. टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया. आदेश मिलने पर नृत्य गोपाल दास महाराज को गुड़गांव मेदांता अस्पताल भेजा जा रहा है.

जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्रा ने बताया कि नृत्य गोपाल दास महाराज की एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मथुरा से नृत्य गोपाल दास महाराज को गुड़गांव अस्पताल के लिए भर्ती कराया जा रहा है. मुख्यमंत्री स्वयं महंत नृत्य गोपाल दास महाराज के स्वास्थ्य की पल-पल की खबर ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details