उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: मदरसे में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, सभी छात्रों को किया गया क्वारेंटाइन

यूपी के मथुरा में मदरसे में बुधवार को एक छात्र के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सभी छात्रों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. सभी में कोरोना से संबंधित लक्षण पाए गए हैं. इससे पहले भी मदरसे में एक छात्र कोरोना पॉजिटिव मिल चुका है.

By

Published : May 7, 2020, 9:08 AM IST

mathura madarsa
मथुरा मदरसा

मथुरा: जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. दरेसी रोड स्थित मदरसे में बुधवार को एक छात्र कोरोना पॉजिटिव मिला है. जिसके बाद मदरसे के 19 छात्रों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. वहीं, मदरसे में इससे पहले भी एक छात्र कोरोना पॉजिटिव मिल चुका हैं.

मदरसे के छात्रों को किया गया क्वारेंटाइन.

हल्के बुखार के लक्षण
वृंदावन एलवन अस्पताल के डॉक्टर गोपाल ने बताया कि मदरसे के 19 छात्रों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. इन सभी छात्रों में हल्के बुखार के लक्षण हैं. सभी छात्र पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. मदरसे में अब तक दो छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिल चुकी है.

चार कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि बुधवार को जिले में चार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिनमें मदरसे का छात्र शामिल है. जबकि एक महिला सहित दो लोग शहर के मनोहरपुरा में पॉजिटिव मिले है. इसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 36 हो चुकी है. जनपद में पांच हॉटस्पॉट एरिया घोषित किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details