उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: प्रेमी युगल ने खाया विषाक्त पदार्थ, प्रेमी की मौत

यूपी के मथुरा में एक प्रेमी युगल ने विषाक्त पदार्थ खा लिया. जिसकी वजह से प्रेमी की मौत हो गई. वहीं प्रेमिका गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

मथुरा समाचार.
इमरजेंसी.

By

Published : May 14, 2020, 5:15 AM IST

मथुरा: जनपद कोसीकला थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने विषाक्त पदार्थ खा लिया. जिसके बाद प्रेमी की मौत हो गयी. जबकि, प्रेमिका गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि, दोनों ने एक साथ जहर खाया, जिसके बाद दोनों अपने-अपने घर लौट आए थे. घर पहुंचने के बाद जब दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो दोनों के परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे. उपचार के दौरान प्रेमी रवि गुप्ता की मौत हो गई.

कोसीकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमी और प्रेमिका ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर अपना जीवन समाप्त करने का प्रयास किया. हालत बिगड़ने लगी तो दोनों लोगों के परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे. उपचार के दौरान प्रेमी रवि गुप्ता की मौत हो गई. जबकि, प्रेमिका अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रही है.

बताया जा रहा है कि, रवि गुप्ता और उसकी प्रेमिका दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे. लेकिन दोनों की जाति अलग होने के कारण लड़की के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे. जिसके कारण दोनों ने मंगलवार देर रात एक साथ जहर खा लिया. इसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गये. जहां रवि गुप्ता की हालत बिगड़ने पर उसके परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां से उसे जिला अस्पताल मथुरा के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही रवि ने दम तोड़ दिया. वहीं उसकी प्रेमिका की हालत अब भी चिंता जनक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details