उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अहंकारी ममता खुद को समझती हैं पश्चिम बंगाल का प्रधानमंत्री: कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह एक अहंकारी महिला हैं. वह खुद को पश्चिम बंगाल का प्रधानमंत्री समझती हैं. जिसके चलते उन्हें (ममता बनर्जी) केंद्रीय ढांचे पर विश्वास नहीं है.

By

Published : Jun 4, 2021, 7:33 PM IST

Updated : Jun 4, 2021, 7:44 PM IST

कैलाश विजयवर्गीय.
कैलाश विजयवर्गीय.

मथुरा:बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार की सुबह गोकुल के रमन रेती गुरु शरणानंद महाराज के आश्रम पहुंचे. जहां उन्होंने पूजा अर्चना करने के बाद गुरु शरणानंद महाराज का आशीर्वाद लिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपने आप को पश्चिम बंगाल का प्रधानमंत्री समझती हैं. जिसके चलते वह दिल्ली को भी नजरअंदाज करती है. वह एक अहंकारी महिला हैं. उन्हें (ममता बनर्जी) केंद्रीय ढांचे पर विश्वास नहीं हैं.

जानकारी देते कैलाश विजयवर्गीय.

पश्चिम बंगाल को लेकर ये बोले कैलाश विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वे समझते हैं कि इस देश की राजनीति के इतिहास में किसी भी राजनीतिक दल को 5 साल में 25 गुना सीट नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि उनकी पहले पश्चिम बंगाल में 3 सीटें थी. आज 77 सीटें है. सीपीएम और कांग्रेस पश्चिम बंगाल में साफ हो चुकी हैं. आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी और अच्छा प्रदर्शन करेगी.

यूपी विधानसभा 2022
उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अभी तो बोलना जल्दबाजी होगा कि बीजेपी प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी या नहीं. लेकिन हमारी कोशिश रहेगी कि प्रदेश की जनता को एक मजबूत सरकार मिले.

इसे भी पढे़ं-सीएम योगी आदित्यनाथ भ्रष्टाचार के सरगनाः सुनील साजन

Last Updated : Jun 4, 2021, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details