उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 2, 2023, 4:50 PM IST

Updated : Aug 2, 2023, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

Jaipur Mumbai Express Shooting: ससुराल आने पर परेशान था फायरिंग का आरोपी RPF सिपाही

जयपुर मुंबई एक्सप्रेस में फायरिंग का आरोपी आरपीएफ सिपाही ससुराल आने पर बेहद परेशान था. यह कहना है मथुरा में रहने वाले उसके ससुराल वालों का. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

मथुरा: बीते दिनों मुंबई में जयपुर एक्सप्रेसवे ट्रेन में आरपीएफ के सिपाही चेतन सिंह ने अचानक फायरिंग कर दी, जिसमें एएसआई समेत चार लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. आरोपी सिपाही चेतन सिंह की ससुराल मथुरा जनपद के आगरा दिल्ली राजमार्ग पर स्थित ट्रैक मैन सिटी स्थित गंगा धाम कॉलोनी में है. चेतन की सास ने बताया कि पिछले माह जुलाई में दस दिन की छुट्टी बिताकर चेतन वापस ड्यूटी पर गया था. छुट्टी पर जब वह अपनी ससुराल आया तो कुछ परेशान रहता था लेकिन किसी को कुछ बताता नहीं था.

आरोपी सिपाही चेतन की सास ने दी यह जानकारी.

आगरा दिल्ली राजमार्ग पर स्थित ट्रैक मैन सिटी गंगा धाम कॉलोनी में आरपीएफ सिपाही चेतन सिंह की ससुराल है. जब ईटीवी भारत संवाददाता आरपीएफ सिपाही चेतन के ससुराल पहुंचे तो गेट के अंदर से ताला लगा हुआ था. आवाज देने पर एक बुजुर्ग महिला सामने आईं. उन्होंने बताया कि वह चेतन की सास हैं. उन्होंने बताया कि चेतन जुलाई में 10 दिन की छुट्टी बिताकर वापस ड्यूटी करने के लिए गया था, जब चेतन ससुराल आया था तो वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खेलता था.चेतन की सास पुष्पा ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से चेतन बीमार रहता था और चिड़चिड़ापन देखने को मिलता था. साथ ही वह परेशान रहता था.

मथुरा के निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था. चेतन को आरपीएफ में अपने पिता की जगह नौकरी मिली थी और चेतन का सबसे पहले तबादला उज्जैन फिर बड़ौदा और फिर मुंबई में हुआ था. बताया कि चेतन कुछ चिड़चिड़ा रहता था. वह परेशान नजर आता था. हालांकि वह जब ससुराल आता था तो अपने बच्चे और अपनी पत्नी के साथ हंसी-खुशी रहता था.चेतन की सास पुष्पा ने बताया चेतन अपनी पत्नी बच्चों को लेकर दो-तीन महीनों में 10 से 12 दिनों की छुट्टी बिताने के लिए अपने ससुराल चला आता था. ससुराल में किसी बात को लेकर कभी कोई झगड़ा नहीं हुआ था लेकिन पिछले कुछ महीनों से चेतन कुछ परेशान रहता था. हमने जानने की कोशिश की लेकिन उसने कुछ बताया नहीं. चेतन की पत्नी आजकल बीमार है.

डॉक्टर ने कराए थे टेस्ट
आरपीएफ का सिपाही चेतन सिंह 13 फरवरी को करीब शाम 6:20 पर मथुरा मंडी चौराहे पर स्थित मथुरा न्यूरो स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल की ओपीडी में पहुंचा था. हॉस्पिटल में डॉक्टर प्रवीण कुमार नाथ ने उसके कुछ टेस्ट किए थे. साथ ही कुछ सलाह भी दी थी. रिपोर्ट में उसकी हालत सामान्य बताई गई. डॉक्टर ने बताया चेतन बता रहा था कि उसके दिमाग में कभी कभी दर्द होता है. इस पर डॉक्टर ने उसे दस दिन की दवा दी थी.

ये भी पढे़ंः उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अतीक अहमद के कार्यालय से मिली कोल्ट पिस्टल से ही चलाई गईं थीं गोलियां

ये भी पढे़ंः मथुरा में निकाह के दो महीने बाद चिट्ठी भेज दिया तलाक

Last Updated : Aug 2, 2023, 8:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details