उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला इंस्पेक्टर निलंबित

मथुरा जिले में तैनात एक इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. यह कार्रवाई एसएसपी ने की है. इंस्पेक्टर की तैनाती श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर के गोपनीय कक्ष में थी.

mathura police
इंस्पेक्टर निलंबित

By

Published : Nov 26, 2020, 2:14 PM IST

मथुरा:श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर के गोपनीय कक्ष में तैनात इंस्पेक्टर गुडाकेस त्रिपाठी को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. एसएसपी ने यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर इंस्पेक्टर के खिलाफ की है. दो माह पूर्व अन्य जनपद से स्थानांतरण होने के बाद गुडाकेस त्रिपाठी को श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर में तैनात किया गया था.


इंस्पेक्टर को किया निलंबित
श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर के गोपनीय कक्ष में तैनात इंस्पेक्टर गुडाकेस त्रिपाठी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. निरीक्षक ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी. इसकी सूचना एसएसपी को दी गई थी.

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
इंस्पेक्टर गुडाकेस त्रिपाठी के निलंबित होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. त्रिपाठी डेढ़ माह पूर्व अन्य जनपद से ट्रांसफर होकर उनकी तैनाती श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर में हुई थी, लेकिन तीन दिन पूर्व सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर गुडाकेस त्रिपाठी को निलंबित कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details