उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में मनचले से तंग आकर किशोरी ने लगाई फांसी

मथुरा में नाबालिग किशोरी का शव घर के पंखे से लटका मिलने पर घरवालों में कोहराम मच गया. घरवालों ने बताया कि किशोरी कुछ दिनों से गांव के ही एक मनचले से परेशान थी.

By

Published : May 6, 2020, 9:24 PM IST

Breaking News

मथुरा : सुरीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव सिकंदरपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब 17 साल की नाबालिग ने लगाई फांसी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. परिजनों की मानें तो गांव का ही रहने वाला एक किशोर किशोरी को काफी दिनों से परेशान कर रहा था जिससे परेशान होकर किशोरी ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

नाबालिग ने दी जान

किशोरी का घर में पंखे से लटका हुआ शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया. सूचना लगते ही भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इस दौरान परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव का ही रहने वाला एक युवक कई दिनों से किशोरी को परेशान कर रहा था जिसके चलते किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब इस संबंध में फोन से एसपी देहात श्रीश चंद्र से बात की तो उन्होंने बताया कि किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details