उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हेमा मालिनी ने वृंदावन में जमकर खेली होली, कहा- अगले 5 साल भी मेरे

होली के रंगों में हर कोई डूबा हुआ है. वहीं कान्हा की नगरी में होली के कई सारे रंग हैं. इन्ही रंगों में डूबकर मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने लोगों के साथ वृंदावन में जमकर होली खेली. उन्होंने कहा कि अगले पांच साल भी उन्हीं के हैं

By

Published : Mar 22, 2019, 10:42 AM IST

up news

मथुरा : कान्हा की नगरी में देश-विदेश से आए श्रद्धालुओं ने जमकर होली का लुफ्त उठाया. दूर-दराज से आए लोगों ने कान्हा के साथ होली खेल अपने आप को धन्य समझा. पूरे ब्रज में चारों तरफ रंग और गुलाल ही नजर आया. वहीं सांसद हेमा मालिनी ने भी लोगों के साथ जमकर होली खेली.

लोगों के साथ होली खेलतीं हेमा मालिनी.


सांसद हेमा मालिनी ने वृंदावन में जमकर होली का लुफ्त उठाया और लोगों के साथ होली खेली. इस दौरान हेमा मालिनी होली के रंगों में पूरी तरह रंगी नजर आई. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि यहां वृंदावन में हूं, मेरे घर में हूं और मेरे साथ मेरे सभी लोग हैं इनके साथ में होली का त्योहार मना रही हूं. उन्होंने बताया कि कई बार राधा के रोल में नृत्य करते हुए उन्होंने होली खेली है और आज राधा कृष्ण ने जहां होली खेली है वहां खेलने का मौका मिला है.


इसी बीच उन्होंने लोगों को सांसद बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया. उन्होंने कहा कि पांच साल में जो भी विकास हुआ है वह बहुत कम है. अभी बहुत कुछ करना है. उन्हें उम्मीद है कि अभी आगे आने वाले पांच साल भी उन्हीं को मिलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details