उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में संपूर्ण समाधान दिवस,  बिजली लाइन में फाल्ट, अंधेरे में हुई फरियादियों की सुनवाई

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 7, 2023, 10:42 PM IST

मथुरा में संपूर्ण समाधान दिवस( sampoorn samaadhaan divas mathur) पर लाइट चली जाने पर अंधेरे में फरियादियों की सुनवाई हुई.

मथुरा में अंधेरे में हुई संपूर्ण समाधान दिवस पर सुनवाई
मथुरा में अंधेरे में हुई संपूर्ण समाधान दिवस पर सुनवाई

मथुरा में अंधेरे में हुई संपूर्ण समाधान दिवस पर सुनवाई

मथुरा: मुख्यमंत्री के आदेश पर प्रदेश के सभी तहसीलों पर माह के प्रथम शनिवार और तृतीय शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया जाता है. जिसमें फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण किया जाता है. इसी कड़ी में शनिवार को मथुरा सदर तहसील मीटिंग हॉल में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. लेकिन, इस दौरान मीटिंग हॉल की लाइट चली गई और करीब 7 मिनट तक अंधेरे में संपूर्ण समाधान दिवस की कार्रवाई चलती रही. वहीं, कैमरा देख अधिकारी इधर-उधर झांकने लगे और कहा, लाइट आने पर अच्छा फोटो आएगा.


मथुरा सदर तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में जिले के आला अधिकारी पहुंचे. लेकिन जैसे ही सुनवाई शुरू की गई वैसे ही मीटिंग हॉल की लाइट चली गई. जिस कारण अंधेरे में ही समस्याओं की सुनवाई चलती रही और फरियादी मीटिंग हॉल के बाहर खड़े रहे. जिसपर इलेक्ट्रीशियन को बुलाकर अधिकारियों ने जल्दी लाइट सही करने के आदेश दिए. बताया गया कि मीटिंग हॉल का फाल्ट होने के कारण लाइट चली गई थी और 7 मिनट बाद मीटिंग हॉल की लाइट वापस आ गई.



संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान ईटीवी भारत की टीम जब मीटिंग हॉल में पहुंची, तो कैमरा देखते ही अंधेरे में बैठे अधिकारियों ने कहा कि लाइट आ जाने पर अच्छा फोटो आएगा. इस दौरान एडीएम राजस्व तहसीलदार एसडीएम के साथ प्रशासनिक पुलिस अधिकारी की समाधान दिवस में मौजूद थे. वहीं, इलेक्ट्रीशियन ने बताया कि फाल्ट होने के कारण मीटिंग हॉल की लाइट चली गई थी. जिसपर तुरंत उसे (इलेक्ट्रीशियन) को कलेक्ट्रेट से बुलाया गया और लाइट ठीक कराई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details