उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 26, 2021, 11:09 AM IST

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में थाने की बैरक में मिला हेड कांस्टेबल का शव

मथुरा के थाना सदर बाजार में थाने की बैरक में हेड कांस्टेबल का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी थाने पहुंच गए. हेड कांस्टेबल के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में थाने की बैरक में मिला हेड कांस्टेबल का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में थाने की बैरक में मिला हेड कांस्टेबल का शव

मथुरा: जिले के थाना सदर बाजार में थाने की बैरक में हेड कांस्टेबल का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी तब हुई जब बैरक में रहने वाले अन्य पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी खत्म कर वापस लौटे. घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी थाने पहुंच गए. हेड कांस्टेबल के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. परिजनों को जानकारी देते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, एटा के मिधौली कला थाना क्षेत्र के रहने वाले हेड कांस्टेबल रामसेवक पिछले तकरीबन 3 सालों से थाना सदर बाजार पर तैनात थे. 4 दिन पूर्व ही उनका ट्रांसफर पुलिस लाइन हुआ था. रोजाना की तरह काम खत्म कर रामसेवक शुक्रवार की रात अपनी बैरक में सोए थे. देर रात्रि बैरक में रहने वाले अन्य पुलिसकर्मी जब बैरक वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि राम सेवक अपने बिस्तर पर मूर्छित अवस्था में पड़े हुए हैं.

आनन-फानन में पुलिस कर्मियों द्वारा रामसेवक को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा रामसेवक को मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें-वाराणसी में युवक का मिला शव, पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा

संदिग्ध परिस्थितियों में थाने में हेड कांस्टेबल की मौत
थाना सदर बाजार में पिछले 3 सालों से हेड कांस्टेबल पद पर तैनात रामसेवक की संदिग्ध परिस्थितियों में उन्हीं की बैरिक मैं मौत हो गई. जानकारी के अनुसार रामसेवक के पैर में कुछ दिनों पूर्व चोट लगी थी. पुलिस कर्मियों का कहना है कि हो सकता है सेप्टिक फैल जाने के कारण और सही उपचार न मिलने के कारण रामसेवक की मौत हो गई हो. पुलिस कर्मियों का कहना है कि अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है. जब तक कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती है. उसके बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details