उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला का अर्द्धनग्न शव मिलने से मचा हड़कंप

गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना नदी में एक महिला का अर्द्धनग्न शव मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Dec 9, 2020, 7:20 PM IST

सांकेतिक चित्र.
सांकेतिक चित्र.

मथुरा: गोविंद नगर थाना क्षेत्र के बिरला मंदिर चौकी के पास खादर क्षेत्र में एक महिला का अर्द्धनग्न शव यमुना में उतराता हुआ मिला. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह रोज की तरह यमुना किनारे टहलने के लिए आए थे, उसी दौरान यमुना में उतराता हुआ एक महिला का शव दिखाई दिया. इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नहीं हो सकी महिला की शिनाख्त

ग्रामीणों के मुताबिक महिला के शव को देखकर लग रहा था कि दुष्कर्म करने के बाद महिला की हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिनाख्त करने के काफी प्रयास किए लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एक महिला का यमुना नदी में शव मिला है.शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई. जिसके बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और घटना की जांच की जा रही है.

-उदय शंकर सिंह, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details