उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आबकारी विभाग के कर्मचारी के कनपटी पर पिस्टल लगाकर आरोपियों को छुड़ा ले गए ग्रामीण

छापेमारी करने पहुंची आबकारी विभाग की टीम के साथ कुछ ग्रामीणों ने अभद्रता के साथ मारपीट की. टीम ने अवैध शराब बिक्री के आरोप में एक महिला और एक युवक को हिरासत में ले लिया. आरोपियों को थाने ले जाने के क्रम में रास्ते में ग्रामीणों ने टीम के साथ अभद्रता करते हुए आरोपियों को हिरासत से छुड़ा ले गए.

By

Published : Feb 20, 2022, 10:32 PM IST

etv bharat
आबकारी विभाग के कर्मचारी के कनपटी पर पिस्टल लगाकर आरोपियों को छुड़ा ले गए ग्रामीण

मथुरा:अवैध शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची आबकारी विभाग की टीम के साथ कुछ ग्रामीणों ने अभद्रता के साथ मारपीट की. सूचना पर गोवर्धन पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक ग्रामीण आबकारी विभाग की टीम के एक कर्मचारी के कनपटी पर पिस्टल लगाकर आरोपियों को आबकारी विभाग की टीम के हिरासत से छुड़ाकर फरार हो गए. इसके चलते पुलिस और आबकारी विभाग की टीम को बेरंग लौटना पड़ा.

आबकारी विभाग की टीम गोवर्धन के जिखनगांव में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी. टीम ने अवैध शराब बिक्री के आरोप में एक महिला और एक युवक को हिरासत में ले लिया. टीम आरोपियों को थाने ले जा रही थी कि रास्ते में ग्रामीणों ने टीम का घेराव करने के साथ अभद्रता की और बाद में आरोपियों को हिरासत से मुक्त करा लिए.

इसे भी पढ़ेंःबस्ती: कच्ची शराब के अड्डे पर आबकारी विभाग की टीम ने मारा छापा

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई.पुलिस मौके पर पहुंची तब तक ग्रामीण आरोपियों को छुड़ा ले गए. पुलिस और आबकारी विभाग की टीम को मौके से खाली हाथ लौटना पड़ा. वहीं, आबकारी टीम की महिला कांस्टेबल ने जिखनगांव के अमित सहित अन्य लोगों पर अभद्रता करने का आरोप लगाया. आबकारी टीम ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

जिला आबकारी अधिकारी प्रभात चंद्र ने बताया कि शराब की सूचना पर आबकारी टीम जिखनगांव में कार्रवाई के लिए गई थी. मौके से शराब सहित एक महिला और युवक को हिरासत में लेकर टीम लौट रही थी. इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने गाड़ी रोककर टीम की कनपटी पर पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए हिरासत में लिए हुए आरोपियों को जबरन छुड़ा ले गया. इसके बाद आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई. 30 से 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ और एक नामजद के खिलाफ तहरीर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details