उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

'द ग्रेट खली' पहुंचे मथुरा, श्री कृष्ण जन्म भूमि के किए दर्शन

रेसलर 'द ग्रेट खली' दिलीप सिंह राणा शनिवार को श्री कृष्ण जन्म भूमि दर्शन करने के लिए अपने परिवार के साथ मथुरा पहुंचे. ग्रेट खली ने कहा मथुरा आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.

द ग्रेट खली पहुंचे मथुरा.

By

Published : Nov 8, 2019, 11:09 PM IST

मथुरा: रेसलर 'द ग्रेट खली' दिलीप सिंह राणा शनिवार को श्री कृष्ण जन्म भूमि दर्शन करने के लिए अपने परिवार के साथ मथुरा पहुंचे. ग्रेट खली ने कहा मथुरा आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और युवाओं से मैं कहना चाहूंगा कि दिन में रोजाना 1 घंटे कसरत जरूर करें, ताकि शरीर का फिटनेस अच्छा रहे.

द ग्रेट खली पहुंचे मथुरा.

'द ग्रेट खली' ने किया दर्शन

'द ग्रेट खली' दिलीप सिंह राणा शनिवार देर शाम श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर में दर्शन करने के लिए अपने परिवार के साथ पहुंचे. ग्रेट खली को देखकर लोगों ने 'ग्रेट-खली, ग्रेट खली' के नारे लगाना शुरू कर दिया. मीडिया से मुलाकात करने के बाद ग्रेट खली ने कहा कई सालों से मेरी इच्छा थी कि मथुरा में आकर श्री कृष्ण भगवान दर्शन करूं.

दिलीप सिंह राणा ने कहा मेरी वह इच्छा आज पूरी हो गई. आने वाले दिनों में मथुरा में एक बड़ा आयोजन करने जा रहा हूं, जिसमें देश ही नहीं विदेशों से पहलवान रेसलिंग और कुश्ती करने यहां आएंगे.

एक घंटे कसरत जरूर करें

रेसलर दिलीप सिंह राणा ने कहा युवाओं को एक ही संदेश देना चाहूंगा कि रोजाना दिन में एक घंटे कसरत जरूर करें, ताकि शरीर का फिटनेस अच्छा रहे. अगर खान-पान अच्छा रहेगा तो आने वाले दिनों में भारत में भी अच्छे रेसलर देखने को मिलेंगे, जो देश ही नहीं प्रदेश और अपने जिले का नाम रोशन करेंगे. भारत में रेसलिंग का बहुत बड़ा मार्केट है, इसलिए मैंने पंजाब में एक ट्रेनिंग सेंटर खोला है, लोग उस ट्रेनिंग सेंटर में जाकर रेसलिंग की प्रैक्टिस करते हैं.

इसे भी करें:- मथुराः 50 फीट ऊंचे विशालकाय कंस के पुतले का वध कर मनाया गया कंस वध मेला

ABOUT THE AUTHOR

...view details