उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संबंध बनाकर करती थी ब्लैकमेल, मथुरा पुलिस ने लिया हिरासत में

यूपी के मथुरा में गोवर्धन पुलिस ने हनी ट्रैप का खुलासा करते हुए एक महिला को हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार, महिला अपनी प्यार भरी बातों से लोगों को फंसाती थी और शारीरिक संबंध बनाने के बाद लोगों को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूल करती थी.

By

Published : Jan 17, 2020, 10:45 AM IST

etv bharat
अशोक कुमार मीणा, एसपी सिटी

मथुराः गोवर्धन पुलिस ने हनीट्रैप के मामले का खुलासा किया है, जिसमें महिला को हिरासत में लिया गया है. महिला के साथ अन्य लोग भी शामिल हैं, जो एक गैंग के रूप में कार्य करते थे और लोगों को अपने झांसे में फंसा कर उनसे मोटी रकम वसूल किया करते थे. पुलिस को जैसे ही महिला की शिकायत मिली तो पुलिस ने जाल बिछाकर महिला को गिरफ्तार कर लिया. गैंग के अन्य सदस्य अभी फरार हैं, जिन्हें पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कर रही है.

हनी ट्रैप मामले का पुलिस ने किया खुलासा.

13 दिसंबर 2019 को मगोर्रा के रहने वाले एक व्यक्ति ने गोवर्धन में तहरीर देकर शिकायत की थी कि एक महिला ने उसे पहले फोन किया और उसे एक होटल में बुलाया, जिसके बाद उसके साथ संबंध बनाए और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगी, जिसके चलते वह डर के कारण महिला को दो लाख रुपये भी दे दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में पता चला कि इस गैंग में अन्य 6 महिला और पुरुष भी शामिल हैं, जो अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं.

यह भी पढ़ेंः-मथुरा में जेई की गोली मारकर हत्या

एक व्यक्ति की शिकायत पर एक महिला को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में पता चला है कि इसके अलावा इसके ग्रुप में छह लोग और हैं जो सब मिलकर लोगों को फंसाकर पैसा वसूली का काम करते हैं. सभी को गिरफ्तार का वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.
-अशोक कुमार मीणा, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details