उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में मालगाड़ी पटरी से उतरी

यूपी के मथुरा जिले में एक मालगाड़ी पटरी से उतर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हालांकि इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है.

By

Published : Aug 30, 2020, 1:25 PM IST

मथुरा में मालगाड़ी पटरी से उतरी
मथुरा में मालगाड़ी पटरी से उतरी

मथुरा:जनपद के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. माल गाड़ी मथुरा से दिल्ली की ओर जा रही थी तभी अचानक ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए. हादसे के बाद आगरा दिल्ली रेल मार्ग पूरी तरह प्रभावित है और रेल गाड़ियां रोक दी गईं हैं.

मथुरा में मालगाड़ी पटरी से उतरी
वृंदावन के छटीकरा मार्ग पर एक मालगाड़ी मथुरा से दिल्ली की ओर जा रही थी तभी अचानक उसके चार डिब्बे उलट गए. घटना की सूचना मिलने के बाद आरपीएफ और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. मालगाड़ी हादसे के बाद आगरा-दिल्ली रेल मार्ग बंद कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि रेल मार्ग को ठीक करने के लिए 6 से 8 घंटे का समय लगेगा.

मालगाड़ी के गार्ड विजय कुमार ने बताया कि मालगाड़ी विशाखापट्टनम से बिलासपुर के लिए जा रही थी, तभी अचानक उसके चार डिब्बे पलट गए. घटना की सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी गई है. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है. फिलहाल दिल्ली आगरा रेल मार्ग पूरी तरह से बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details