उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी को लगी गोली, सगे भाई पर लगा आरोप

मथुरा की कोतवाली थाना क्षेत्र में बीएसए कॉलेज के नजदीक में मंगलवार रात को 19 वर्षीय किशोरी को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इस संबंध में परिजनों ने कुछ भी कहने से मना कर दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 2, 2022, 6:24 PM IST

etv bharat
किशोरी को लगी गोली

मथुरा:कोतवाली थाना क्षेत्र के बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज (BSA Engineering College) के सामने स्थित गोला पेटीज शॉप वाले मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान स्वामी की 19 वर्षीय बहन मितेश को गोली लग गई. घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में किशोरी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना था कि बहन भाई के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. जिसके चलते भाई ने अपनी बहन को गोली मार दी. वहीं जब परिजनों से बात करनी चाही तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किशोरी को गोली लगी है, उसका उपचार चल रहा है. जांच के बाद ही कुछ कह पाना संभव होगा कि आखिर किशोरी को कैसे गोली लगी.

किशोरी को लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details