उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी

By

Published : Dec 10, 2020, 4:40 PM IST

यूपी के मथुरा में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक काफी समय से उनकी बेटी को धमका रहा था. आरोपी की हरकत की वजह से युवती ने यह कदम उठाया.

युवती ने लगाई फांसी
युवती ने लगाई फांसी

मथुराः कोतवाली थाना क्षेत्र के अंबाखार मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया जब 20 वर्षीय युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. परिजनों की मानें तो पड़ोस में ही रहने वाला शाहरुख नाम का युवक काफी समय से युवती और उसके परिजनों को परेशान कर रहा था. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है.

युवती को पहले भगा ले गया था युवक
परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि पांच वर्ष पूर्व पड़ोस में रहने वाला 22 वर्षीय शाहरुख सपना को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था. 12 दिन बाद जब सपना वापस घर लौटी तो उसकी हालत खराब थी. सपना के परिजनों ने युवक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की. परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शाहरुख गिरफ्तार कर लिया था.

आरोपी की जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने बताया कि कुछ समय बाद शाहरुख जेल से छूट आया. इसके बाद आरोपी युवक लगातार सपना और उसके परिजनों को धमका रहा था. इसी के चलते सपना ने परेशान होकर फांसी लगा ली. फिलहाल परिजनों ने पुलिस में तहरीर देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details