उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 9, 2020, 2:56 AM IST

ETV Bharat / state

मथुरा: गोवंशों के साथ चार पशु तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुथरा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक सेंट्रो से तस्करी कर ले जाए जा रहे दो गोवंशीय पशुओं को तस्करों के चंगुल से मुक्त कराया है. इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में कार में सवार चार गो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

mathra news
चार पशु तस्कर गिरफ्तार

मथुरा:जिले के बरसाना थाने की पुलिस ने कार में छिपाकर ले जाए जा रहे दो गोवंशीय पशुओं को बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने चार गो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार गो तस्करों के पास से पुलिस ने एक तमंचा, 3 चाकू और तस्करी में प्रयोग की जाने वाली एक कार को बरामद किया.

मुख्य बिंदु-

  • चेकिंग के दौरान एक कार से दो गोवंशीय पशु बरामद
  • पुलिस ने चार गो तस्करों को किया गिरफ्तार
  • आरोपियों के पास से 315 बोर का एक तमंचा और तीन चाकू बरामद

बताया जा रहा है कि, संदिग्ध वाहन और व्यक्तियों की चेकिंग के दौरान बरसाने थाने के पुलिसकर्मियों ने एक कार रोकने का प्रयास किया. कार में बैठे चार लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया. इसके बाद जब उनके कार की तलाशी ली गई तो उसमें दो गोवंशीय पशु मिले. जिसके बाद पुलिस ने चारो गो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी देहात ने बताया कि, जनपद मथुरा में मंगलवार को वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया गया था. इस दौरान बरसाना थाना क्षेत्र में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. चेकिंग के दौरान एक सेंट्रो कार में अवैध रूप से ले जाए जा रहे दो गोवंश को बरामद किया गया, जोकि सेंट्रो कार में बांधकर रखे गए थे. इसके साथ ही कार में चार लोग भी सवार थे. जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम जमशेद, मौसम, इरशाद एवं मुस्तकीम है, जो थाना बरसाना क्षेत्र के हाथिया गांव के रहने वाले हैं. आरोपियों के पास से 315 बोर का एक तमंचा और तीन चाकू भी बरामद हुए हैं.

इसके साथ ही एसपी देहात ने कहा कि, मुक्त कराए गए गोवंश को गौशाला भेज दिया गया है. साथ ही गिरफ्तार आरोपियों के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है और इस मामले में जो अन्य लोग भी शामिल होगें उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details