उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची मथुरा, उमड़ा जनसमूह

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के लिए प्रस्थान किया. जिसके बाद वह मथुरा पहुंची गई हैं. दो दिवसीय दौरे पर रहकर वह यहां अपना जन्मदिन मनाएंगी. साथ ही मथुरा के गोवर्धन पहुंच कर वह दानघाटी और ब्रज चौरासी कोस की परिक्रमा कार द्वारा लगाएंगी.

By

Published : Mar 7, 2021, 9:01 AM IST

Updated : Mar 7, 2021, 12:45 PM IST

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज पंहुचेगीं मथुरा
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज पंहुचेगीं मथुरा

मथुरा: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मथुरा के लिए प्रस्थान किया. जिसके बाद वह मथुरा पहुंची गई हैं. दो दिवसीय दौरे पर रहकर वह यहां अपना जन्मदिन मनाएंगी. उनके पहुंचने से पहले राजस्थान और मथुरा जनपद के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया.

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पहुंची मथुरा

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का है दो दिवसीय कार्यक्रम


राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 7 मार्च को गोवर्धन पहुंच रही हैं. अपने जन्मदिन के उपलक्ष में जनपद के गोवर्धन क्षेत्र पूंछरी के लोटा मंदिर और दान घाटी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी. साथ ही वो रविवार को गोवर्धन की परिक्रमा कार द्वारा लगाएंगी.

अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के दो दिवसीय दौरे को लेकर राजस्थान और मथुरा जनपद के अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया.


वसुंधरा राजे का कार्यक्रम

वह रविवार की सुबह 9:30 पर जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा गोवर्धन के लिए प्रस्थान किया. उसके बाद सुबह 10:30 बजे वसुंधरा राजे का हेलीकॉप्टर गोवर्धन पहुंचा और पूछरी के लोटा मंदिर में पूजा-अर्चना की. जिसके बाद सुबह 11:30 पर जतीपुरा क्षेत्र में दानघाटी मंदिर में अभिषेक और भोजन किया. भोजन के बाद दोपहर 2:15 पर गोवर्धन के गिरिराज जी की परिक्रमा कार द्वारा लगाई जाएगी. दोपहर 3:00 बजे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेगीं.

Last Updated : Mar 7, 2021, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details